नई दिल्ली – रियल एस्‍टेट क्षेत्र की प्रमुख कंपनी, डीआरए ने भारत की सुपरस्‍टार रश्मिका मंदाना को अपना पहला ब्रैंड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने यह कदम अपनी नई ब्रैंड फिलोसॉफी ‘होम ऑफ प्राइड’ के अनुसार उठाया है। ब्रैंड में हो रहे मौजूदा बदलाव के तहत डीआरए ने रश्मिका को लेकर एक दमदार टीवी विज्ञापन लॉन्‍च किया है। यह विज्ञापन लोगों का अपने घरों से भावनात्‍मक लगाव दिखाता है। टेलीविजन विज्ञापन के अलावा डीआरए एक मार्केटिंग कैम्‍पेन भी लॉन्‍च करेगी। इसमें प्रिंट विज्ञापन, डिजिटल प्रमोशन, मल्‍टीप्‍लेक्‍स और आउट-ऑफ-होम एक्टिवेशंस होंगे। रश्मिका मंदाना को अपना ब्रैंड एम्‍बेसेडर बनाकर डीआरए बाजार में अपनी हिस्‍सेदारी को और भी बढ़ाना चाहती है। डीआरए का रश्मिका मंदाना के साथ अपना ‘होम ऑफ प्राइड’ कैम्‍पेन प्रमुख चैनलों पर टीवी विज्ञापन, प्रिंट विज्ञापन, सोशल मीडिया प्रमोशंस, मल्‍टीप्‍लेक्‍स और ओओएच पर एक्टिवेशंस होंगे। इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए, डीआरए के प्रबंध निदेशक रणजीत राठौड़ ने कहा, ‘‘रश्मिका मंदाना को अपनी नेशनल ब्रैंड एम्‍बेसेडर के रूप में पाकर हम उत्‍साहित हैं। वह हमारी नई फिलोसॉफी ‘होम ऑफ प्राइड’ को सार्थक करती हैं। ब्रैंड एम्‍बेसेडर के तौर पर रश्मिका बताती हैं कि डीआरए का भाव क्‍या है और साथ मिलकर हमें अपने ग्राहकों के लिये न सिर्फ घर बनाने, बल्कि उन्‍हें लंबे समय तक रहने वाली विरासतें देने की आशा है। इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने कहा, मैं डीआरए के ब्रैंड एम्‍बेसेडर के रूप में उनके साथ मिलकर बहुत खुश हूँ। मैं डीआरए को उसकी ‘होम ऑफ प्राइड’ फिलोसॉफी का विस्‍तार करते भी देखना चाहती हूँ। यह कंपनी आने वाले वर्षों में ज्‍यादा से ज्‍यादा आकांक्षी खरीदारों के लिये घर का मालिक बनने का सपना पूरा करेगी। टेलीविजन विज्ञापन का निर्देशन जाने-माने फिल्‍मकार गौतम वासुदेव मेनन ने किया है और वह कहानी कहने के अपने अलग अंदाज़ के लिये मशहूर हैं।

Leave a Reply