नई दिल्ली – जाना-माना प्लेटफॉर्म कारलेलो नई कारों की खरीद के लिए उपभोक्ताओं को वन-स्टॉप समाधान उपलब्ध कराता है। प्लेटफॉर्म ने अपने ब्राण्ड के नए लोगो और नई टैगलाईन ‘डील अच्छी तो फील अच्छी’ के साथ अपनी कॉर्पोरेट पहचान को नया रूप दिया है। कार लेलो के द्वारा इसकी सेवाओं को मजबूत बनाने और हाल ही में केपरी लोन्स के साथ इसकी साझेदारी को सशक्त बनाए जाने के बाद कंपनी ने यह नई घोषणा की है, जो उपभोक्ताओं के लिए कार की खरीद के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। ब्राण्ड का यह नया लोगे, कारलेलो एवं केपरी लोन्स को विशेष कॉर्पोरेट पहचान देगा, जो उनकी अनूठी यात्रा को दर्शाता है। री-ब्रांडिंग के नए दृष्टिकोण के साथ कंपनी अपने उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। प्लेटफॉर्म की टैगलाईन ‘डील अच्छी तो फील अच्छी’ उपभोक्ताओं को कार की खरीद का संतोषजनक एवं बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह टैगलाईन उपभोक्ताओं को प्रेरित करती है कि सोच-समझ कर आत्मविश्वास के साथ कार खरीदने का फैसला लें। साथ ही यह एक इंटेलीजेन्ट बदलाव है, जो बताता है कि कारलेलो एवं केपरी लोन्स के माध्यम से होने वाली हर डील न सिर्फ बेहतरीन होती है बल्कि उपभोक्ताओं को कार खरीदने की खुशी एवं संतोष का बेजोड़ अनुभव भी प्रदान करती है। इस अवसर पर गौरव अग्रवाल, संस्थापक एवं सीईओ, कारलेलो ने कहा, ‘‘कारलेलो के दृष्टिकोण एवं प्रयोजन को ध्यान में रखते हुए हम यह नया लोगो लेकर आए हैं। हम एक नया और आकर्षक लोगो पेश करना चाहते थे, जो न सिर्फ हमारे अस्तित्व को उजागर करे बल्कि ऑटोमोटिव उद्योग में हमारे द्वारा लाए जा रहे प्रभावों को भी रोशनी में लाए। टैगलाईन ‘डील अच्छी तो फील अच्छी’ सिर्फ एक वाक्य नहीं है; यह कारलेलो की उत्कृष्ट सेवाओं और उपभोक्ताओं की कार खरीदने की यात्रा को संतोषजक बनाने के ब्राण्ड के वादे की पुष्टि करता है। ब्राण्ड की नई पहचान के साथ कारलेलो ऑनलाईन कार खरीद के क्षेत्र में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाना चाहता है। यह नई पहचान और हाल ही में कैपरी लोन्स के साथ साझेदारी कारलेलो की यात्रा में एक रोचक अध्याय की शुरूआत है, जो उपभोक्ताओं को बेजोड़ सुविधा, पारदर्शिता एवं संतोषजनक अनुभव प्रदान करेगी।’