गुरुग्राम- किसी भी थियेट्रिकल फिल्म रिलीज के लिए पहली बार, अमेजन इंडिया ने बहुप्रतीक्षित फिल्म कूली के लिए एक अभिनव ऑन-पैकेज विज्ञापन अभियान शुरू किया है। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, उपेंद्र, नागार्जुन, सौबिन शाहिर, श्रुति हासन और पूजा हेगड़े जैसे सितारों से सजी शानदार स्टारकास्ट है, जो भारत की विभिन्न फिल्म इंडस्ट्रीज़ से आते हैं। यह अभियान बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, मुंबई और पुणे जैसे मेट्रो शहरों में सक्रिय है। इसके तहत अमेज़न इंडिया के विशाल डिलीवरी नेटवर्क को एक सशक्त कहानी कहने के माध्यम में बदलते हुए, पैकेज डिलीवरी को सिनेमाई रोमांच के पलों में परिवर्तित किया जा रहा है। अमेजन इंडिया के वीपी ऑपरेशंस, अभिनव सिंह ने कहा,हम कूली की सिनेमाई दुनिया और थलैवा का जादू सीधे प्रशंसकों के घरों तक पहुंचाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमारे डिलीवरी नेटवर्क को एक अभिनव विज्ञापन चैनल में बदलकर, ब्रांड्स ग्राहकों के साथ यादगार तरीके से, उनके दरवाजे पर ही जुड़ सकते हैं। भारतीय दर्शक जब तेजी से डिजिटल और वास्तविक दुनिया दोनों में कंटेंट से जुड़ रहे हैं, तब अमेजन इंडिया बड़े पैमाने पर ब्रांड्स को कहानियां सुनाने के नए तरीके पेश कर रहा है। यह अभियान उसी दृष्टि का प्रमाण है, जो नवाचार, संस्कृति और वाणिज्य को इस तरह मिलाता है कि यह प्रशंसकों के दिलों में गहराई तक असर करता है।अमेजन के ऑन-पैकेज विज्ञापन का उपयोग करते हुए 4 लाख से अधिक डिलीवरी बॉक्स को आकर्षक सिनेमाई टचपॉइंट में बदल दिया गया है। प्रत्येक बॉक्स पर कूली के मनमोहक विज़ुअल्स के साथ एक विशेष पर्फोरेटेड कूली बैज भी लगाया गया है। यह बैज ग्राहकों के लिए एक कलेक्टिबल के रूप में काम करता है, जो डिलीवरी अनुभव में मजेदार और इंटरएक्टिव तत्व जोड़ता है तथा प्रशंसकों को फिल्म से और भी व्यक्तिगत तरीके से जोड़ने में मदद करता है। खुशी एडवरटाइजिंग के सहयोग से, यह अभियान अमेजन के ऑन-पैकेज विज्ञापन के माध्यम से प्रभावशाली ब्रांड मोमेंट्स देने के सिद्ध रिकॉर्ड पर आधारित है। 14 अगस्त को बहुभाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ, यह अभियान भारत में फिल्मों के प्रमोशन के तरीके को नए सिरे से परिभाषित करता है और भौतिक तथा डिजिटल टचपॉइंट्स को जोड़कर एक सहज ब्रांड अनुभव बनाता है। यह कूली के रोमांच को भारत के सबसे भरोसेमंद डिलीवरी नेटवर्क में शामिल करता है और न केवल थलैवा रजनीकांत की स्थायी विरासत का जश्न मनाता है, बल्कि फिल्म प्रमोशन में नवाचार के लिए एक नया मानक भी स्थापित करता है।

Leave a Reply