नई दिल्ली – मेडिकैप्स यूनिवर्सिटी एक परिवर्तनशील दौर में प्रवेश कर रही है और इस अवसर पर उसने अपनी नई ब्रांड फिल्म का अनावरण किया है। यह फिल्म यूनिवर्सिटी की विरासत, आकांक्षाओं और कल के पथप्रदर्शकों को गढ़ने की यात्रा का सशक्त प्रतिबिंब है। फिल्म में यूनिवर्सिटी की नई विज़ुअल आइडेंटिटी और लोगो को भी प्रस्तुत किया गया है, जो विकास, जड़ों से जुड़े रहने और शैक्षणिक व व्यावसायिक उत्कृष्टता के प्रति एक नए संकल्प का प्रतीक है। श्बैंग के सहयोग से निर्मित यह फिल्म कॉलेज के पहले दिन की याद दिलाते हुए शुरू होती है — एक ऐसा क्षण जो उत्साह, जिज्ञासा और आशाओं से भरा होता है। यह नई शुरुआत के साथ आने वाले अनिश्चितताओं की भावना को स्वीकार करती है और लाइब्रेरी, फैकल्टी और साथियों जैसे सहायक तंत्रों को उजागर करती है जो छात्रों का मार्गदर्शन करते हैं। इसके बाद फिल्म एक समग्र छात्र यात्रा को दर्शाती है सांस्कृतिक गतिविधियों में भागीदारी, विविधता को अपनाना, और जीत व असफलताओं से सीखना। यह खूबसूरती से दर्शाती है कि कैसे छोटे-छोटे मील के पत्थर बड़े सपनों की नींव रखते हैं और सतत सीखना कल के नेताओं को आकार देता है। यह फिल्म केवल एक यूनिवर्सिटी की कहानी नहीं है, बल्कि यह उन लोगों, भावनाओं और बदलावों की कहानी है जो मेडिकैप्स अनुभव को परिभाषित करते हैं, मेडिकैप्स यूनिवर्सिटी की ब्रांडिंग डायरेक्टर सलोनी गर्ग ने कहा। इस रीब्रांडिंग के माध्यम से, हम अपने उस मिशन को दोबारा दोहरा रहे हैं जिसमें हम सामाजिक रूप से ज़िम्मेदार प्रोफेशनल्स और वैश्विक दृष्टिकोण रखने वाले विचारकों को तैयार करना चाहते हैं। फिल्म का मुख्य आकर्षण यूनिवर्सिटी के नए लोगो का परिचय है, जिसे समग्र विकास, आपसी जुड़ाव और जड़ों से जुड़े रहने का प्रतीक बनाया गया है। यह ज्यामितीय शील्ड बौद्धिक जिज्ञासा, व्यावसायिक विकास और व्यक्तिगत ईमानदारी को दर्शाता है — वे गुण जो एक मेडिकैप्स स्नातक को परिभाषित करते हैं। यह एक ऐसी यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है जो चरित्र निर्माण, नेतृत्व और नवाचार को बदलते वैश्विक परिदृश्य में प्राथमिकता देती है। नया ब्रांड आइडेंटिटी और यह फिल्म यूनिवर्सिटी की यात्रा के एक रोमांचक अध्याय की शुरुआत करते हैं और भारतीय उच्च शिक्षा में इसके अग्रणी स्थान को फिर से स्थापित करते हैं।