नोएडा- ग्राहकों की सुविधा को बढ़ाने और अपनी डिजिटल उपस्थिति को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से, रिलैक्सो फुटवियर्स लिमिटेड ने ब्लिंकिट, ज़ेप्टो और स्विग्गी इंस्टामार्ट, जैसे भारत के प्रमुख क्विक-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर अपनी उपलब्धता की घोषणा की है। यह कदम रिलैक्सो के उस विज़न के अनुरूप है, जिसके तहत वह अपने उत्पादों को देशभर के उपभोक्ताओं के लिए अधिक सुलभ बनाना चाहता है। इस मौके पर श्री नितिन दूआ, कार्यकारी उपाध्यक्ष, रिलैक्सो फुटवियर्स लिमिटेड ने कहा, “हम ब्लिंकिट, ज़ेप्टो और स्विग्गी इंस्टामार्ट पर अपनी उपस्थिति की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह क्विक-कॉमर्स सेगमेंट में हमारी पहुंच बढ़ाने की दिशा में एक अहम कदम है। इस क्षेत्र में प्रवेश करके, हम उपभोक्ताओं को रिलैक्सो के भरोसेमंद और पसंदीदा उत्पादों तक अधिक सुलभता प्रदान करना चाहते हैं, ताकि उन्हें एक सहज और सुविधाजनक खरीदारी अनुभव मिल सके।अब ग्राहक अपने स्मार्टफोन पर कुछ ही टैप में फ्लाइट की स्टाइलिश चप्पलें, बहामास के ट्रेंडी फ्लिप-फ्लॉप्स और स्पार्क्स के आरामदायक जूते आसानी से मंगा सकते हैं। यह सेवा फिलहाल दिल्ली, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, गुजरात समेत कई प्रमुख राज्यों में उपलब्ध है, जिससे उपभोक्ताओं को खरीदारी में अधिक सुविधा और सहजता मिल रही है। यह पहल रिलैक्सो की ओम्नीचैनल रीटेल रणनीति का हिस्सा है, जो ग्राहकों को ब्रांड के फुटवियर तक पहुंच के लिए कई विकल्प प्रदान करती है।रिलैक्सो के प्रमुख ब्रांड्स – स्पार्क्स, फ्लाइट और बहामास – पहले से ही अमेज़न, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं। इस नई पहल के साथ रिलैक्सो ने क्विक-कॉमर्स सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया है, जिससे ग्राहकों को उसके उत्पादों की तेज़ और सुविधाजनक डिलीवरी मिल सकेगी।ब्लिंकिट, ज़ेप्टो और स्विग्गी इंस्टामार्ट के साथ यह साझेदारी रिलैक्सो के उन निरंतर प्रयासों का हिस्सा है, जो बदलती उपभोक्ता प्राथमिकताओं के साथ तालमेल बनाए रखने के लिए किए जा रहे । खासतौर पर शहरी क्षेत्रों में, जहां क्विक-कॉमर्स तेज़ी से बढ़ रहा है। यह पहल रिलैक्सो को एक भविष्य-प्रवण ब्रांड के रूप में और भी मजबूती देती है, जो आज के उपभोक्ताओं की तेज़, सुविधाजनक और सुलभ खरीदारी की जरूरतों को पूरा करता है।