नई दिल्ली – रेवलॉन इंडिया ने मेघना मोदी के नेतृत्व में नई ऊंचाइयों पर पहुंचने की योजना बनाई है। मेघना मोदी, उमेश कुमार मोदी, चेयरमैन, उमेश मोदी ग्रुप की सबसे बड़ी बेटी है। मेघना मोदी लंदन बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल की स्नातक हैं। हार्वर्ड जाने से पहले, वह रेवलॉन में काम कर चुकी थी, और फिर हार्वर्ड में अपने एमबीए को पूरा करने के बाद, वह बॉस्टन के एक शीर्ष प्रबंधन परामर्श कंसल्टिंग फर्म बेन कंसल्टिंग में चार साल तक सलाहकार के रूप में काम कर चुकी हैं। अब भारत लौट आई हैं रेवलॉन इंडिया को नई ऊंचाई देने के उद्देश्य से।रेवलॉन सभी मेकअप और स्किन केयर प्रेमियों के लिए एक वन स्टॉप शॉप है जो हर महिला को पूरी तरह से साहसिक तरीके से आगे बढ़ाना, स्वतंत्र और उद्देश्यपूर्ण जीने के लिए वह मंच प्रदान करना, चाहे वह उनके लिए जैसा भी दिखता हो।मेघना मोदी ने भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला, प्रगति मैदान, नई दिल्ली में बोलते हुए कंपनी की ब्रांड वादा पर व्यापार को बनाने की योजना बताई। इसके अलावा उन्होंने ब्रांड मिशन को विचार किया कि नवाचार, समावेशन प्लस इंटेंशन से प्रेरित “कंपनी कलर कॉस्मेटिक रेंज (मेकअप और स्किन केयर) और पर्सनल केयर रेंज (हेयर कलर, हेयरकेयर और बॉडीस्प्रेज) पर ध्यान केंद्रित करेगी। कंपनी ने पूरी क्षमता का उपयोग कर वितरण को सभी चैनलों – एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट, डिपार्टमेंट स्टोर, सामान्य व्यापार, और ई-कॉमर्स में विस्तारित करने की योजना बनाई है।आगे मेघना मोदी ने कहा कि रेवलॉन इंडिया एक उत्साही विकास मार्ग पर है और 2024 में 300+ करोड़ रुपये की मानसिकता के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रही है।मेघना मोदी ने आगे बताया,रेवलॉन के नए कूल उत्पाद जैसे सुपर लस्ट्रस (Super Lustrous®), कलर स्टे (Color Stay®), रेवलाॅन फीटोरेडी (Revlon Photoready™), टाॅप स्पीड (Top Speed®), कलर स्टीक (Colorsilk®), फ्लेक्स (Flex®), चार्ली (Charlie) हाल ही में लॉन्च किए गए हैं, जो व्यक्तित्व, विविधता और रचनात्मकता का समर्थन करने वाले एक अभियान के साथ आए हैं – जो एक प्रेरित ब्यूटी आदर्शों से मजबूती से मेल खाता है। आज के युवा शॉपर्स की उम्मीद है कि वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उत्पाद पाएं, रेवलाॅन की विस्तृत रेंज उन्हें बहुत सारे विकल्प प्रदान करती है। मोदी-मुंडीफार्मा प्रा. लिमिटेड (कॉस्मेटिक्स डिवीजन) जिसे पहले मोदी-रेवलॉन के नाम से जाना जाता था, जो उमेश मोदी ग्रुप का हिस्सा है, ने 1995 में भारत में रेवलॉन को लांच किया था। यह पहला अंतर्राष्ट्रीय कॉस्मेटिक ब्रांड था जो भारत में लॉन्च हुआ था। इस ब्रांड ने रंगों की दुनिया में रंग और सौंदर्य के ट्रेंडसेटर के रूप में एक दीर्घकालिक प्रतिष्ठा बनाई है। यह उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उत्कृष्ट प्रदर्शन और विशेष ग्लैमर देने के लिए प्रतिबद्ध है।