नोएडा – भारत का प्रमुख फेमिनिन हाइजीन ब्रांड व्हिसपर एक नई क्रांति के साथ नए उत्पाद व्हिसपर अल्ट्रा अपटू नो गैप, नो लीक्स ने पीरियड्स के दौरान सुरक्षा और आराम को नए सिरे से परिभाषित किया है।दुनिया की पहली कर्व वियर तकनीक से लैस यह पैड विशेष तौर पर महिलाओं की शारीरिक बनावट के अनुसार डिज़ाइन किया गया है। इसका उद्देश्य है – पूरे दिन नो गैप, नो लीक अनुभव के साथ नर्म और आरामदायक अनुभव देना है। इस लॉन्च के साथ व्हिसपर ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडेको अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। अनन्या इस अभियान का चेहरा बनकर किशोरियों और महिलाओं के साथ पीरियड्स से जुड़ी परेशानियों पर खुलकर चर्चा कर रही हैं। इस पहल के द्वारा व्हिसपर न केवल आत्मविश्वास बढ़ा रहा है, बल्कि हर लड़की और महिला को अपनी जिंदगी के हर पल को खुलकर जीने का संदेश भी दे रहा है। एक विशेष कार्यक्रम में व्हिसपर ने अपने नए प्रोडक्ट व्हिस्पर अल्ट्रा अपटू नो गैप नो लीक्स के लॉन्च पर चर्चा की। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और प्रसिद्ध डॉक्टर और वैज्ञानिक डॉ. तनाया नरेंद्र शामिल हुईं। दोनों ने पीरियड्स से जुड़ी परेशानियों, मासिक धर्म से जुड़े अंधविश्वासों और कर्व वियर तकनीक की आवश्यकताओं पर खुलकर बातचीत की। कार्यक्रम के दौरान प्रोडक्ट की लाइव जानकारी दी गई, जिससे मासिक धर्म की बेहतर देखभाल के लिए व्हिसपर की प्रतिबद्धता को उजागर किया गया। गिरीश कल्याण रामन, वाइस प्रेसिडेंट और कैटेगरी हेड- फेमेनाइन केयर, प्रॉक्टर एंड गैम्बल इंडिया ने कहा, “व्हिसपर में हमारा लक्ष्य महिलाओं की दैनिक आवश्यकताओं को समझकर उन पर काम करना है। यह नया पैड सिर्फ एक प्रोडक्ट नहीं है, बल्कि उन महिलाओं के लिए समाधान है जो हर महीने पीरियड के दौरान लीक, असहजता और दाग लगने जैसी समस्याओं से जूझती हैं। हर महिला के लिए पीरियड्स का अनुभव अलग होता है, इसलिए हमने एक ऐसा पैड बनाया है जो महिलाओं की शारीरिक बनावट के अनुसार पूरी तरह फिट हो और उन्हें बेहतर आराम और सुरक्षा दे। यह नया प्रोडक्ट महिलाओं को पूरे दिन आत्मविश्वास और सुकून के साथ अपनी जीवन जीने में सहायता करेगा।