नई दिल्ली – भारत के प्रमुख बहुराष्ट्रीय फैशन ब्रांड्स में से एक मैक्स फैशन ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए, एक्टर और कल्चरल ट्रेंडसेटर सिद्धांत चतुर्वेदी को अपना पहला पुरुष ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। नए कैंपेन हाउ न्यू इज़ योर न्यू? का चेहरा बने सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी सहज स्टाइल और उस पीढ़ी से जुड़ने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं, जो व्यक्तिगत पहचान और सांस्कृतिक उत्कृष्टता दोनों को महत्व देती है। सिद्धांत बिल्कुल उसी ऊर्जा और अंदाज़ का प्रतीक हैं, जिसके लिए मैक्स जाना जाता है। यह सहयोग सिर्फ एक मौसमी कैंपेन नहीं है, बल्कि यह एक मजबूत इरादे का बयान है। मैक्स हर हफ्ते नए स्टाइल के साथ लाखों लोगों तक फैशन की प्रेरणा पहुंचाता है, जो लगातार बदलते ट्रेंड्स और विकसित होती व्यक्तिगत स्टाइल के साथ तालमेल बनाए रखती हैं। सिद्धांत की व्यापक लोकप्रियता और जेन ज़ी से जुड़ाव से परे, वे एक ऐसा अंदाज़ लेकर आते हैं जो उन भारतीय युवाओं से मेल खाता है जो म्यूजिक, मूवमेंट और स्टाइल के संगम पर जीते हैं। कल्कि कोचलिन, अलाया एफ और अब सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ, ब्रांड ने एक ऐसी तिकड़ी तैयार की है जो आधुनिक भारत के बहुस्तरीय, जीवंत और स्क्रॉल-सेवी पहलू को बखूबी दर्शाती है। कल्कि गहराई और व्यक्तित्व लाती हैं, अलाया जेन ज़ी की निडर ऊर्जा को सामने रखती हैं, और सिद्धांत इस समीकरण में ताज़गी और सहज युवा आकर्षण जोड़ते हैं। साथ मिलकर, वे उस पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं जो कॉफी रन से लेकर रेड कार्पेट तक, परंपरा से लेकर ट्रेंड तक, हर जगह समान आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ सकती है। एक नए भारत के लिए एक नया मैक्स .यह कैंपेन सिर्फ एक क्रिएटिव रिफ्रेश से कहीं बढ़कर है। यह मैक्स द्वारा अपने नियमों को दोबारा लिखने जैसा है। सिद्धांत को ब्रांड का चेहरा बनाकर, मैक्स ने ऊर्जा और इरादे दोनों में बदलाव का संकेत दिया है। यह और भी युवा और ज्यादा तेज़ है। सिद्धांत चतुर्वेदी कहते हैं,आज का स्टाइल बदलाव के बारे में है। मैं सेट पर, जिम में या दोस्तों के साथ वक्त बिताते समय, हर जगह एक जैसा नहीं होता। ‘हाउ न्यू इज़ योर न्यू?’ आपको उस बदलाव पर सोचने पर मजबूर करता है, और मैक्स उसे बखूबी पकड़ता है अपनी उन कलेक्शंस के साथ, जो आपके साथ कदम से कदम मिलाती हैं ना कि इसके उलट। आज का फैशन आपकी फीड जैसा है, लगातार बदलता हुआ। और मैक्स में है वही ‘स्क्रॉल फैक्टर’, जहां आपके हर वर्ज़न के लिए कुछ नया मौजूद है। हाउ न्यू इज़ योर न्यू? को इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि यह ऑन-पॉइंट एथलीज़र से लेकर वीकेंड गेटअवे तक की सभी गतिविधियों के लिए उपयुक्त हो। मैक्स का यह लेटेस्ट ड्रॉप रोज़मर्रा की ड्रेसिंग को आत्म-अभिव्यक्ति का एक माध्यम बना देता है। मैक्स फ़ैशन के डिप्टी सीईओ सुमित चंदना कहते हैं, “सिद्धांत के साथ हमारी साझेदारी एक स्वाभाविक मेल है। वे एक आत्मविश्वासी, रचनात्मक और आगे बढ़ते भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं, वही खूबियां जिन्हें हम अपने ग्राहकों में भी मनाते हैं। ‘हाउ न्यू इज़ योर न्यू?’ हमारे ग्राहकों को यह आज़ादी देता है कि वे जितनी बार चाहें अपने लुक को नए अंदाज़ में गढ़ सकें, हर हफ़्ते उनके लिए ख़ास तौर पर क्यूरेट किए गए नए स्टाइल्स के साथ।” मैक्स एक बुनियादी सच्चाई को छूता है: सबसे ताकतवर कहानियां पहचान थोपती नहीं हैं; वे उस बदलाव को प्रतिबिंबित करती हैं जो पहले से जारी है।

Leave a Reply