गुरुग्राम- आदित्य बिड़ला लाइफस्टाइल ब्रांड्स लिमिटेड के प्रीमियम मेंसवियर ब्रांड लुईस फ़िलीप ने अपना नया सेरेमोनियल कलेक्शन द रॉयल मैस्कैरेड लॉन्च किया है। यह कलेक्शन वेनिस के प्रतिष्ठित मैस्कैरेड कल्चर के आकर्षण, रहस्य और रोमांस को आज के आधुनिक फैशन में एक नई, समकालीन लक्ज़री भाषा में रूपांतरित करता है।द रॉयल मैस्कैरेड 17वीं और 18वीं सदी के यूरोप की उस शान से प्रेरणा लेता है जहाँ वेलवेट से सजे सैलॉन, मोमबत्ती की रोशनी और नक़ाबपोश सोइरेज़ व्यक्तित्व, शक्ति और आकर्षण की अनूठी अभिव्यक्ति थे। कलेक्शन में एमरल्ड, मिडनाइट सफ़ायर, रूबी-लैकर, आइवरी सिल्क और मॉडर्न गोल्ड जैसे समृद्ध ज्वेल-टोन्ड रंगों का उपयोग किया गया है, जो हर परिधान को गहराई, परिष्कृत नाटकीयता और शालीन उपस्थिति प्रदान करते हैं। आर्किटेक्चरल टक्सीडो जैकेट, लेयर्ड सेरेमोनियल शर्ट्स और बिल्कुल सटीक कट वाले थ्री-पीस सूट इस कलेक्शन की सिल्हूट कहानी को आकार देते हैं ऐसे परिधान जो शालीनता, आत्मविश्वास और सूक्ष्म एलेगेंस के साथ उपस्थिति को विशिष्ट बनाते हैं।इस लॉन्च के मौके पर लुईस फ़िलीप के चीफ़ बिज़नेस ऑफिसर अनिल एस. कुमार ने कहा, द रॉयल मैस्कैरेड’ आधुनिक दौर की उस शान का उत्सव है, जो वंश परंपरा से नहीं, बल्कि व्यक्ति की अपनी पहचान, दृष्टि और सोच से परिभाषित होती है। यह कलेक्शन अतिशयोक्ति नहीं, बल्कि तराशी हुई नफ़ासत, व्यक्तित्व और कालातीत आत्मविश्वास का सम्मान करता है। हमारा उद्देश्य पुरुषों को ऐसे पलों के लिए तैयार करना है जो सामान्य से ऊपर उठकर विशेष महसूस हों जहाँ वे केवल स्टाइल ही नहीं, बल्कि अपने भावों और अपने व्यक्तित्व को भी पहन सकें।
