नई दिल्ली- ग्रिट्ज़ो, जो हेल्थकार्ट का बच्चों का ब्रांड है और बच्चों के लिए पर्सनलाइज्ड न्यूट्रिशन ड्रिंक्स में अपनी तरह का पहला ब्रांड है, ने अपना नवीनतम डिजिटल अभियान “नहीं चलेगा” लॉन्च किया है, जो बच्चों के स्वास्थ्य पेय में यथास्थिति को चुनौती देने और इसके पर्सनलाइज्ड सुपरमिल्क उत्पाद श्रेणी को बढ़ावा देने के लिए है।यह विज्ञापन फिल्म बच्चों के पोषण पर माता-पिता के दृष्टिकोण को बदलने का प्रयास करती है, जिसमें ग्रिट्ज़ो के व्यक्तिगत दृष्टिकोण को उजागर किया गया है जो उम्र, लिंग और विशिष्ट स्वास्थ्य लक्ष्यों के आधार पर व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने वाले विशेष रूप से तैयार किए गए स्वास्थ्य पेय की पेशकश करता है।ग्रिट्ज़ो के विज्ञापन में, एक माँ द्वारा गाया गया एक हल्का-फुल्का जिंगल दिखाया गया है, जिसमें विभिन्न हास्यप्रद स्थितियाँ प्रस्तुत की गई हैं जहाँ कपड़े और एक्सेसरीज एक भाई-बहन पर एक समान रूप से फिट नहीं होते — यह ग्रिट्ज़ो के विश्वास का एक चतुर रूपक है कि एक-आकार-सभी के लिए समाधान बच्चों की अद्वितीय पोषण संबंधी आवश्यकताओं के लिए काम नहीं करते। अभियान का संदेश स्पष्ट है: व्यक्तिगत पोषण आवश्यक है, और ग्रिट्ज़ो सुपरमिल्क, जो विभिन्न आयु समूहों, लिंगों और स्वास्थ्य लक्ष्यों के लिए तैयार किया गया है, सभी माता-पिताओं के लिए सही विकल्प है।ग्रिट्ज़ो के एवीपी और ब्रांड हेड सुषांत कोटियन ने कहा, “भारतीय एचएफडी (स्वास्थ्य खाद्य पेय) बाजार का अनुमानित मूल्य रु. 12,000 करोड़ है, ग्रिट्ज़ो एक चुनौती देने वाले के रूप में सामने आ रहा है जो बच्चों के पोषण में पारंपरिक प्रथाओं को बाधित करने के लिए तैयार है। हम मानते हैं कि हर बच्चा अद्वितीय है, जैसे कि उनकी पोषण संबंधी आवश्यकताएं भी। ‘नहीं चलेगा’ अभियान बच्चों के विकास के लिए मानकीकृत पोषण से हटने के महत्व पर जोर देता है और आपके बच्चे जितना ही अद्वितीय स्वस्थ पेय देने के लिए ग्रिट्ज़ो की प्रतिबद्धता को उजागर करता है।”नहीं चलेगा” अभियान, मध्य नवंबर से मध्य दिसंबर तक चलेगा और यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उपलब्ध होगा। यह व्यापक दृश्यता के लिए कनेक्टेड टीवी पर भी दिखाया जाएगा।