नई दिल्ली- जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया ने आज राजधानी दिल्ली में एमजी सिलेक्ट नाम से पहला एक्सपीरियंस सेंटर लॉन्च किया। ‘रीइमैजिनिंग लग्ज़री’ की सोच पर आधारित यह सेंटर नई पीढ़ी की लग्ज़री, इनोवेशन और सस्टेनेबिलिटी को एक साथ जोड़ता है, जहां ग्राहक सिर्फ कार नहीं, बल्कि एक संपूर्ण अनुभव प्राप्त करेंगे जिसमें पर्सनलाइज्ड सर्विस, अत्याधुनिक मॉडल्स और भावनात्मक जुड़ाव का भी ध्यान रखा गया है। एमजी मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुराग मेहरोत्रा ने कहा,पिछले कुछ वर्षों में भारत में लग्ज़री उत्पादों की मांग तेजी से बढ़ी है। एमजी सिलेक्ट के ज़रिए हमारा मकसद लग्ज़री कार ग्राहकों के लिए एक खास अनुभव तैयार करना है, जहां कार खरीदने से लेकर उसके स्वामित्व तक का हर कदम खास महसूस हो। हम अपने डीलर पार्टनर्स के साथ मिलकर न केवल टेक्नोलॉजी के मामले में बेहतरीन उत्पाद देंगे, बल्कि ग्राहकों को ऐसा एक्सक्लूसिव अनुभव भी देंगे जो यादगार हो। आर्ट गैलरी के अनुभव से प्रेरित, एमजी सिलेक्ट शोरूम्स को शांत, सुरुचिपूर्ण और आकर्षक ‘व्हाइट स्पेस’ में तैयार किया गया है। ‘कम में ही ज़्यादा’ की अवधारणा पर आधारित यह डिज़ाइन कार को एक शिल्प-कला की तरह पेश करता है। हर शोरूम में ओपन स्पेस और सादगी भरी भव्यता, ग्राहक को एक अलग दुनिया में ले जाती है, जहां हर मॉडल एक कलाकृति की तरह सामने आता है। दिल्ली के एमजी सिलेक्ट डीलर प्रिंसिपल अमित गर्ग ने कहा,यह सेंटर पारंपरिक शोरूम की परिभाषा से कहीं आगे की सोच पर आधारित है। हमारा उद्देश्य सिर्फ गाड़ी बेचना नहीं, बल्कि ऐसी कम्युनिटी बनाना है जहां हर ग्राहक की उम्मीदों को समझा जाए और उनके साथ दिल से जुड़ाव महसूस हो।दिल्ली के मोहन कोऑपरेटिव इंडस्ट्रियल एरिया में आज इस सेंटर का उद्घाटन किया गया। कंपनी की योजना है कि 2025 की तीसरी तिमाही के अंत तक देश के 13 प्रमुख शहरों में कुल 14 एमजी सिलेक्ट एक्सपीरियंस सेंटर शुरू किए जाएं। यहां एमजी साइबरस्टर दुनिया की सबसे तेज़ एमजी कार और एमजी एम9 प्रेसिडेंशियल लिमोज़िन को डिस्प्ले पर रखा जाएगा, जिसे कार प्रेमी नज़दीक से देख और महसूस कर सकेंगे।