नई दिल्ली- भारत के वैश्विक सौंदर्य और सेहत के क्षेत्र में भारत की अग्रणी उपभोक्ता उत्पाद कंपनियों में से एक और मशहूर अग्रणी शहद ब्रांड्स मैरिको लिमिटेड का सफोला हनी 14 फरवरी को सुंदरबन दिवस के अवसर पर अपने सफोला हनी एक्टिव को बिलकुल नए व आकर्षक पैकेजिंग में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस नए पैक के साथ, ब्रांड ने अपने अभियान के तहत एक इमर्सिव सीजीआई वीडियो को भी लॉन्च किया है। नए अभियान का उद्देश्य नए सफोला हनी एक्टिव पैक के प्रति उत्साह और आकर्षण पैदा करना है, जो सुंदरबन सहित जंगलों और प्राचीन क्षेत्रों से प्राप्त प्राकृतिक और शुद्ध शहद के ब्रांड के वादे का प्रतीक है। ताजा पैकेजिंग के साथ, उपभोक्ता अब आकर्षक और नए प्रारूप में इसके एहसास का अनुभव कर सकते हैं। नई रिफ्रेश पैकेजिंग के बारे में बोलते हुए मैरिको लिमिटेड में इंडिया एंड फूड बिजनेस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर वैभव भंचावत ने कहा, हम सफोला हनी एक्टिव की ताजा पैकेजिंग को लेकर उत्साहित हैं। हम इसे आकर्षक नए रूप में पेश कर रहे हैं जो हमारे शहद के लिए शुद्धता और प्राकृतिक सार का मिश्रण है और जिसमें सुंदरबन वन का शहद शामिल है। इस ताजगी का जश्न मनाने के लिए, हमने एक सीजीआई वीडियो को भी लॉन्च किया है, जो पैकेजिंग को नया स्वरूप देते हुए सुंदरबन से आपकी मेज तक सफोला हनी एक्टिव की यात्रा को दिखाता है। यह एक आकर्षक विजुअल ट्रीट है, जो नई व रिफ्रेश पैकेजिंग को नया आकार देते हुए शहद के असाधारण अनुभव को सामने लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह कैंपेन सीधे प्रकृति की गोद से शुद्ध शहद अनुभव को आप तक पहुंचाने के लिए सफोला जारी प्रतिबद्धता को बताता है। सफोला हनी एक्टिव के लिए नई डिजाइन की गई पैकेजिंग को हैदराबाद, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, दिल्ली और बैंगलोर सहित विभिन्न बाजारों में पेश किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, यह एमेजॉन और अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों जैसे विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के माध्यम पर भी उपलब्ध होगा।