नई दिल्ली – ओमान के लोकप्रिय फ्रेश फ्राइज ब्रांड सेवन फ्राइज ने फ्रैंचाइज़ इंडिया ग्रुप की अंतरराष्ट्रीय बिज़नेस शाखा फ्रानग्लोबल के साथ साझेदारी में, भारत में अपना पहला आउटलेट पैसिफिक मॉल, पीतमपुरा, नई दिल्ली में आधिकारिक रूप से लॉन्च किया। यह कदम दुनिया के सबसे गतिशील फूड सर्विस मार्केट्स में से एक भारत में ब्रांड के विस्तार की यात्रा की शुरुआत है। ओमान में स्थापित सेवन फ्राइज ने ताजा तले हुए आलू के व्यंजनों पर चिकन, श्रिम्प, सब्जियां और विभिन्न प्रकार की सॉस डालकर अपनी खास पहचान बनाई है। यह ब्रांड ग्राहकों को कस्टमाइजेशन का विकल्प भी देता है, जिससे वे अपनी पसंद का फ्राइज अनुभव खुद बना सकते हैं।लॉन्च के अवसर पर सेवन फ्राइज के संस्थापक श्री ईसा बिन सालेह अल अघबरी ने कहा,भारत में फ्रैंचाइज इंडिया के साथ मिलकर अपना पहला आउटलेट खोलकर हमें बेहद खुशी हो रही है। भारत भोजन प्रेमियों से भरा हुआ एक रोमांचक बाज़ार है और हम नई दिल्ली में अपने सिग्नेचर लोडेड फ्राइज और रिफ्रेशिंग बेवरेजेज लाने के लिए उत्साहित हैं। अगले 10 वर्षों में, हमारा लक्ष्य पूरे भारत में 300 आउटलेट तक पहुंचना है, जिसमें हमारा तत्काल फोकस मुंबई, केरल और गुजरात जैसे महानगरों और प्रमुख राज्यों पर होगा। इस अवसर पर फ्रैंचाइज़ इंडिया के चेयरमैन श्री गौरव मार्या ने कहा,सेवन फ्राइज एक युवा और जीवंत ब्रांड है, जो भारतीय उपभोक्ताओं के बदलते स्वाद के साथ पूरी तरह मेल खाता है। इस लॉन्च के साथ हमें यकीन है कि हम क्यूएसआर (क्विक सर्विस रेस्टोरेंट) स्पेस में एक नई कैटेगरी बना पाएंगे। दिल्ली सिर्फ शुरुआत है इस ब्रांड के पास पूरे देश में स्केल करने की अपार संभावनाएं हैं। सेवन फ्राइज न केवल अपनी सिग्नेचर लोडेड फ्राइज परोसेगा, बल्कि मॉकटेल्स, मोजिटोज़ और ताज़गी भरे ड्रिंक्स की रेंज भी उपलब्ध कराएगा। भारतीय स्वाद को ध्यान में रखते हुए, मेन्यू का 20% स्थानीय स्वादों के साथ तैयार किया जाएगा, ताकि वैश्विक और स्थानीय फ्लेवर का संतुलन बना रहे। ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए श्री मोहम्मद शर्रूक और श्री मोहम्मद फार्रूक, रीजनल एरिया डेवलपर ने कहा,भारत में लॉन्च हमारे लिए गर्व का क्षण है। सेवन फ्राइज आज ओमान के सबसे प्रिय फूड ब्रांड्स में से एक बन चुका है,और यह कदम भारत और ओमान के बीच एक मजबूत व्यावसायिक और सांस्कृतिक संबंध की नींव रखेगा। ब्रांड का लक्ष्य 2025 के अंत तक भारत में 10 आउटलेट खोलने का है, जिसमें हवाईअड्डे, मॉल्स और मेट्रो स्टेशनों जैसे अधिक भीड़भाड़ वाले स्थानों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।