गाजियाबाद – ओला ने अपनी हाइपरसर्विस पहल को आगे बढ़ाते हुए, डेडिकेटेड हाइपरसर्विस सेंटर्स की शुरुआत की है। इन सेंटर्स के माध्यम से योग्य ग्राहकों को एक ही दिन में, यानि उसी दिन सर्विस की गारंटी दी जाएगी, वह भी बिना किसी अतिरिक्त खर्च के। इस पहल के तहत ओला अपने मौजूदा सर्विस सेंटर्स को धीरे-धीरे हाइपरसर्विस सेंटर्स में बदलेगा।हाइपरसर्विस सेंटर का उद्देश्य व्हीकल की सर्विस को आसान और तेज़ बनाना है। अब ग्राहक अपने व्हीकल की सर्विस एक ही दिन में करवा सकते हैं, वह भी बिना कोई अतिरिक्त पैसा दिए। ग्राहकों को पूरी सर्विस प्रक्रिया डिजिटल और हर कदम पर स्पष्ट जानकारी और पारदर्शिता मिलेगी के साथ मिलेगी।इस अवसर पर ओला इलेक्ट्रिक के प्रवक्ता ने कहा, चल रहे सर्विस अपग्रेड के तहत हम सर्विस के पूरे अनुभव पर नए सिरे से विचार कर रहे हैं। ओला व्हीकल का मालिकाना अनुभव सिर्फ गाड़ी तक सीमित नहीं है, सर्विस भी उसका अहम् हिस्सा है और इसमें भी उतना ही इनोवेशन होना चाहिए, जितना प्रोडक्ट में होता है। हाइपरसर्विस सेंटर्स के माध्यम से हम एक नया मानक स्थापित कर रहे हैं। इसका उद्देश्य तकनीक, बेहतर प्रक्रियाओं और बड़े स्तर पर काम करके ग्राहकों की परेशानी कम करना और हर ओला ग्राहक को तेज़, आसान और पूरी तरह पारदर्शी सर्विस देना है। हाइपरसर्विस सेंटर्स में ग्राहकों के लिए अलग से कस्टमर लाउंज, मुफ्त वाई-फाई और चेक-इन से लेकर व्हीकल की डिलीवरी तक के सर्विस के हर चरण की रियल-टाइम डिजिटल जानकारी उपलब्ध होगी। इससे सर्विस में तेजी, स्पष्ट समझ और भरोसा बना रहेगा। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि वह हाइपरसर्विस का एक ओपन प्लेटफॉर्म के रूप में भी विस्तार करेगा। इसके तहत ओला के असली स्पेयर पार्ट्स, डायग्नोस्टिक टूल्स और सर्विस ट्रेनिंग मॉड्यूल्स अब सिर्फ ओला ग्राहकों तक ही सीमित नहीं रहेंगे, बल्कि देशभर के इंडिपेंडेंट गैरेज, मैकेनिक और फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए भी उपलब्ध होंगे। इस पहल के तहत ओला के स्पेयर पार्ट्स सीधे ओला इलेक्ट्रिक कस्टमर ऐप और वेबसाइट के जरिए खरीदे जा सकेंगे।इसके अलावा, कंपनी ने अपने इन-ऐप सर्विस अपॉइंटमेंट फीचर को भी देशभर में शुरू करने की घोषणा की है। इसके जरिए यूज़र्स अपनी पसंद का सर्विस स्लॉट चुन सकते हैं, सर्विस की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं और सर्विस से जुड़ी सभी जरूरतों को सीधे ओला इलेक्ट्रिक ऐप पर ही मैनेज कर सकते हैं।
