नोएडा – भारत के लीडिंग बाथरूम क्लिनिंग ब्रांड, हार्पिक बाथरूम क्लीनर ने अपना पहला फेस्टिव कैम्पैन मॉमवालीदिवाली जारी किया, जो परिवारों को आने वाले रोशनी के त्योहार के लिए घरों की सजावट करने में एक बड़ी भूमिका निभाने के लिए प्रेरित करता है। दिल को स्पर्श करने वाला यह कैम्पैन बताता है कि कैसे प्रत्येक सदस्य खासकर जब बाथरूम की सफाई की बात होती है तो इस कार्य में गृहिणी का मदद कर सकता है। दिवाली की सफाई एक रिवाज की तरह है जिसे भारत के लोग बहुत गंभीरता से लेते हैं और पूरा परिवार गृहिणी की देखरेख में इस काम को करने के लिए एकजुट हो जाता है, गृहिणी इस मुहिम की अगुआ है और हर जगह परफेक्शन लाती है (माँ का आदर्श स्पर्श)। हालांकि, सबसे कठिन काम बाथरूम की सफाई होती है, जब इसकी बारी होती है तो गृहिणियों को अक्सर इस को पूरा करने के लिए अकेला छोड़ दिया जाता है। अगर परिवार भी इस काम में उसकी मदद करने के लिए आगे आए तो जश्न का आनंद कई गुना बढ़ सकता है। सौरभ जैन, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया – हाइजीन, रेकिट ने कहा, “उपभोक्ताओं से सीधे संवाद के लिए लोकप्रिय हार्पिक ने इस साल फेस्टिव सीजन के लिए एक अनूठा तरीका अपनाया है। ब्रांड को एक नई दिशा देने के लिए, हार्पिक बाथरूम क्लीनर #मॉमवालीदिवाली के माध्यम से, हर काम को सही ढंग से पूरा करने में माँ के स्पर्श के महत्व को दर्शाता है, और उसका परिवार के कामों में हाथ बंटा कर उसकी मदद कर सकता है, खासकर दिवाली की सफाई के दौरान। इस दिल छू लेने वाली ब्रांड फिल्म का मकसद परिवारों को सफाई जैसे साधारण काम में एक साथ लाना है। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि उपभोक्ता फिल्म को कैसे लेते हैं, यह उनके बीच एक अनूठा ब्रांड रिकॉल मोमेंट बनाने का एक प्रयास है।