गुरुग्राम – भारत के सबसे तेज़ी से बढ़ते एक्टिववियर ब्रांड, टेक्नोस्पोर्ट ने हरियाणा के गुरुग्राम और तमिलनाडु के इरोड में दो नए एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (EBO) लॉन्च किए हैं, जो देश भर में अपने रिटेल विस्तार में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इन नए आउटलेट के साथ, ब्रांड अब पूरे भारत में 26 EBO संचालित करता है, जो इस वित्तीय वर्ष के अंत तक 50 आउटलेट के अपने लक्ष्य की ओर आधा रास्ता तय कर चुका है। यह मील का पत्थर न केवल स्केलेबल विकास के लिए टेक्नोस्पोर्ट द्वारा बनाई गई मज़बूत नींव को रेखांकित करता है, बल्कि ब्रांड की निरंतर गति और आने वाले वर्षों में देश भर में तेज़ी से विस्तार के लिए उसकी तत्परता को भी दर्शाता है। गुरुग्राम आउटलेट, जो एलन एपिक मॉल, सेक्टर 70 में स्थित है, 1,678 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसका उद्घाटन टेक्नोस्पोर्ट के CEO, पुष्पेन मैती और अन्य वरिष्ठ नेताओं द्वारा रिबन काटकर किया गया। गुरुग्राम में लॉन्च टेक्नोस्पोर्ट के उत्तरी भारत पोर्टफोलियो में एक रणनीतिक जुड़ाव है, जो शहर की युवा, शहरी और फिटनेस-प्रेमी आबादी को पूरा करता है। यह क्षेत्र अपनी बढ़ती एथलीज़र संस्कृति, मज़बूत मॉल और रिटेल फुटफॉल के कारण एक उच्च-संभावित बाज़ार है। स्टोर में NCR क्षेत्र की जलवायु और शहरी जीवन शैली के अनुरूप स्थानीय विंटरवियर कलेक्शन भी हैं, जो एक प्रासंगिक और बेहतर खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित करते हैं। इरोड आउटलेट, जो पेरुनदुरई रोड पर स्थित है, 2,202 वर्ग फुट में फैला हुआ है और दक्षिण भारत में टेक्नोस्पोर्ट की मज़बूत पकड़ को और मज़बूत करता है। इरोड का बढ़ता फिटनेस कल्चर, इकोनॉमिक स्टेबिलिटी और लॉजिस्टिकल कनेक्टिविटी इसे एक्सपेंशन के लिए एक आइडियल टियर-2 शहर बनाती है। यह नया स्टोर ब्रांड को साउथ इंडिया की एक्टिववियर कम्युनिटी के साथ जुड़ाव गहरा करने और बड़े मेट्रो शहरों से परे बढ़ते कस्टमर बेस तक पहुंचने में मदद करेगा। दोनों आउटलेट एक मॉडर्न, इमर्सिव रिटेल एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो भारतीय स्थितियों और लाइफस्टाइल के लिए बनाए गए हाई-परफॉर्मेंस एक्टिववियर की पूरी रेंज पेश करते हैं। इस माइलस्टोन पर बोलते हुए, टेक्नोस्पोर्ट के CEO, पुष्पेन मैती ने कहा,दो मुख्य जगहों पर इन स्टोर लॉन्च से टेक्नोस्पोर्ट की भारत का सबसे आसानी से मिलने वाला और भरोसेमंद एक्टिववियर ब्रांड बनने की यात्रा में एक महत्वपूर्ण पल आया है। गुरुग्राम और इरोड दोनों जगहों पर स्टोर खोलकर, हम उत्तरी और दक्षिणी भारत के दो डायनामिक बाजारों को जोड़ रहे हैं और अपने इनोवेशन-आधारित, परफॉर्मेंस-ड्रिवन प्रोडक्ट्स को देश भर के कस्टमर्स के करीब ला रहे हैं। इस FY में अपने 50-स्टोर के लक्ष्य की ओर आधा रास्ता तय करना हमारे लिए गर्व का पल है और यह पूरे देश में टेक्नोस्पोर्ट के प्रति बढ़ते प्यार को भी दिखाता है। EBO रेवेन्यू में साल-दर-साल दोगुनी बढ़ोतरी और सभी आउटलेट्स पर वॉक-इन पर 83% के कन्वर्ज़न रेट के साथ, टेक्नोस्पोर्ट मजबूत बिजनेस मोमेंटम बनाए हुए है। ब्रांड स्ट्रेटेजिक रिटेल ग्रोथ, लोकलाइज़्ड पेशकशों और हर भारतीय कंज्यूमर को परफॉर्मेंस और स्टाइल देने की प्रतिबद्धता के साथ FY 2025-26 के लिए अपने ₹600 करोड़ के रेवेन्यू लक्ष्य को हासिल करने की राह पर मजबूती से आगे बढ़ रहा है। टेक्नोस्पोर्ट भारत का सबसे तेजी से बढ़ता परफॉर्मेंस वियर ब्रांड है, जो हर आम भारतीय के लिए डिज़ाइन किए गए हाई-क्वालिटी, किफायती एक्टिववियर देता है। 2007 में स्थापित, कंपनी तमिलनाडु के तिरुपुर में एक अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के साथ भारतीय एक्टिववियर बाजार में एक मजबूत खिलाड़ी बन गई है। टेक्सटाइल इनोवेशन में गहरी विशेषज्ञता और सुलभ फिटनेस के प्रति जुनून के साथ, टेक्नोस्पोर्ट का मिशन सभी के लिए मूवमेंट को सशक्त बनाना है। यह ब्रांड अब 25 से ज़्यादा एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स और कैटेगरी और बाजारों में विविध उपस्थिति के साथ तेजी से विस्तार कर रहा है।
