नई दिल्ली – भारत के सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू फुटवियर ब्रांडों में से एक, एशियन फुटवियर्स ने बिग बॉस हिंदी सीजन 19 के लिए जियोस्टार पर एसोसिएट स्पॉन्सर के रूप में अपनी साझेदारी की घोषणा की है। यह सहयोग एम.एस. धोनी के साथ एशियन फुटवियर्स के हाल ही में बेहद सफल कैंपेन के बाद आया है। भारत के दिग्गज क्रिकेटर और ब्रांड एंबेसडर, धोनी ने ब्रांड की छवि को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। बिग बॉस के साथ यह नई साझेदारी एशियन फुटवियर्स के उस विज़न को मजबूत करती है, जिसके तहत ब्रांड पूरे भारत में अलग-अलग दर्शकों से जुड़ना चाहता है और खेल व मनोरंजन दोनों क्षेत्रों में अपनी मौजूदगी को और बढ़ाना चाहता है। एशियन फुटवियर्स के चेयरमैन राजिंदर जिंदल ने कहा, हम बिग बॉस हिंदी सीजन 19 के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं। एम.एस. धोनी के साथ हमारी सफल साझेदारी हमारे ब्रांड के भरोसे, परफॉर्मेंस और दृढ़ता के मूल्यों को दर्शाती है, यह सहयोग हमारे राष्ट्रीय विस्तार का अगला कदम है। हमारा उद्देश्य है कि हम टियर 2 और टियर 3 शहरों तक पहुंचें और एशियन फुटवियर्स हर घर का नाम बन सके। यह रणनीतिक सहयोग एशियन फुटवियर्स की उस सोच को दर्शाता है जिसमें ब्रांड खेल और मनोरंजन जैसे लोकप्रिय माध्यमों के ज़रिए भारतीय उपभोक्ताओं से भावनात्मक जुड़ाव बनाना चाहता है।अभियान का आकर्षण है जो एम.एस. धोनी द्वारा प्रस्तुत एशियन फुटवियर्स के टीवी विज्ञापनों की एक सीरीज़, जो ब्रांड के संदेश ‘गो चेज’ को मज़बूती से पेश करती है। इस सीरीज़ का नया विज्ञापन ‘रूटीनली हीरोइनक’धोनी को उनके असली रूप में दिखाता है। 3XM इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट मीडिया सुश्री प्रियंका सरकार ने कहा,यह साझेदारी न सिर्फ़ ब्रांड की राष्ट्रीय पहचान को बढ़ाएगी बल्कि उपभोक्ताओं के साथ इसका जुड़ाव भी और गहरा करेगी।यह कैंपेन टीवी, ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिजिटल चैनलों, प्रिंट और आउटडोर मीडिया के ज़रिए देशभर में लॉन्च किया गया है। रूटीनली हीरोइनक’ खास तौर पर जेनजी और मिलेनियल दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें धोनी की सादगी और एशियन फुटवियर्स की इनोवेशन, आराम और आधुनिक डिजाइन की सोच को जोड़ा गया है, जो ब्रांड के वादे “हर कदम पर परफॉर्मेंस” को बखूबी दर्शाता है।
