नई दिल्ली – मिंत्रा पर सबसे पसंदीदा और डिमांड वाले ब्रांड्स में से एक रोडस्टर लाइफ कंपनी ने अपना नया ब्रांड अभियान ‘ट्रेंड्स विद बेनेफिट्स’ लॉन्च किया है। इस अभियान में ब्रांड के नए एंबेसडर मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन ज़ाकिर खान और बॉलीवुड दिवा जैकलिन फर्नांडीज हैं जो ट्रेंड-फर्स्ट फैशन पेशकशों को लोगों के दिलों तक पहुंचाते नजर आएंगे।अपनी डेनिम विरासत के लिए मशहूर, द रोडस्टर लाइफ कंपनी बिंदास अंदाज, रोमांचक हौसलों और कुछ हट कर करने का दूसरा नाम है। अपनी आलीशान विरासत और ग्राहक के प्रति निष्ठा के रूप में पहचाने जाने वाले इस ब्रांड ने मेट्रो शहर के साथ-साथ टियर 2 और टियर 3 बाजारों में फैशन-फॉरवर्ड लोगों की बढ़ती ट्रेंड-फर्स्ट मांगों को पूरा करने हेतु अपनी पेशकशों को बढ़ाने के लिए अपनी कमर कस ली है। अपने तीन मुख्य कॉन्सेप्ट – नियो कोर, रोड ट्रिप रेडी और यूटिलिटीएक्सस्ट्रीट को पेश करते हुए रोडस्टर लाइफ कंपनी मिंत्रा के प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडी सलेक्शन की भरमार ला रही है। जिसमें नए स्टाइल के पुरुषों के कैज़ुअल वियर, महिलाओं के वेस्टर्न वियर, कैज़ुअल जूते और एसेसरीज शामिल है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लेकर ब्रांड आम लोगों को अपनेपन का एहसास कराता है। अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश फैशन के लिए जाने जानेवाली जैकलीन ब्रांड में फैशन की नई चमक- धमक जोड़ती हैं। पहली महिला ब्रांड एंबेसडर के रूप में रोडस्टर लाइफ कंपनी के लिए वह बिल्कुल सही चॉइस हैं, क्योंकि उनके फैशन का मतलब है, ट्रेंडी फिर भी आरामदायक, स्टाइलिश फिर भी प्रैक्टिकल। द रोडस्टर लाइफ कंपनी का लक्ष्य ट्रेंडी और ब्रांडेड फैशन को उनके फैंस तक पहुंचाना और बड़ी तादाद में फैंस आधार का लाभ उठाना है।जाकिर और जैकलिन की कई 10 से 15 सेकंड की फिल्मों के साथ दो ब्रांड फिल्में हैं जो ट्रेंड-फर्स्ट फैशन द्वारा किसी भी आम आदमी की पर्सनैलिटी को निखर कर आत्मविश्वास भरने का संदेश देती हैं। साथ ही पुरुषों के कैज़ुअल परिधानों और महिलाओं के पश्चिमी परिधानों में किफायती कीमत पर रोजमर्रा और विशेष अवसरों के लिए नए ट्रेंडी फैशन को दिखाती हैं।जाकिर खान और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत विज्ञापन फिल्में एक शानदार कहानी दिखाती हैं, जो पूरी तरह से ट्रेंड-फर्स्ट फैशन के इर्द गिर्द घूमती है। दुबई की जानीमानी जगह बुर्ज खलीफा के सामने शुरुआती फ्रेम में जाकिर और जैकलीन अपने-अपने दोस्तों के साथ स्टाइल दिखाते हुए मज़े करते नजर आते हैं। इस आकर्षक कथा से विज्ञापन फिल्म द रोडस्टर लाइफ कंपनी को उनके जीवन में गेम-चेंजर के रूप में पेश करती है, जिसमें वह ऐसे ट्रेंड-फर्स्ट स्टाइल्स को दिखाते है। इस एसोसिएशन के बारे में बताते हुए जैकलीन फर्नांडीज़ ने कहा, “द रोडस्टर लाइफ कंपनी के साथ जुड़कर और इस ब्रांड की पहली महिला एंबेसडर के रूप में काम करके मैं बहुत उत्साहित हूं। इस पर बोलते हुए ज़ाकिर खान ने कहा, यह सहयोग मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यह किसी ब्रांड का समर्थन करने से कहीं बढ़कर है। फैशन के मामले में मैंने हमेशा अपने स्टाइल में कंफर्ट की तलाश की है और द रोडस्टर लाइफ कंपनी में मुझे बिल्कुल वही मिलता है। रोडस्टर लाइफ कंपनी मिंत्रा पर सबसे तेजी से बढ़ते फैशन वियर ब्रांड्स में से एक है, मिंत्रा प्लेटफॉर्म पर पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों में 30k से भी ज़्यादा स्टाइल्स है और 20 मिलियन से भी ज़्यादा का ग्राहक आधार है।ब्रांड ने तीन रोमांचक कॉन्सेप्ट पेश किए हैं: नियो कोर, रोड ट्रिप रेडी और यूटिलिटीएक्सस्ट्रीट, जो सभी मिंत्रा पर उपलब्ध होंगे।