नई दिल्ली – दुनिया के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वैलरी ब्रांडों में से एक, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपने प्रमुख ब्राइड्स ऑफ इंडिया कैंपेन का एक विशेष संस्करण साउथ एक्सटेंशन पार्ट 2 शोरूम में आयोजित किया। इस शोकेस में कई ब्राइडल स्टाइल और परंपराओं का जश्न मनाया गया, जो दिल्ली और पूरे भारत में शादियों को आकार देते हैं। 15वें वर्ष में प्रवेश कर चुका ब्राइड्स ऑफ इंडिया कैंपेन आज देश की सबसे लोकप्रिय ब्राइडल ज्वैलरी पहल में से एक बन गया है, जो इस बात को सम्मान देता है कि हर दुल्हन कैसे अपने रीति-रिवाजों, यादों और अपनी पहचान को अपनी शादी के दिन पहने जाने वाले गहनों में समेटती है। इस राष्ट्रीय संस्करण में देशभर से 22 दुल्हनें और 10 जानी-मानी फिल्मी हस्तियाँ शामिल हैं, जो इस कैंपेन की सांस्कृतिक व्यापकता और भावनात्मक गहराई को दर्शाती हैं। इस कैंपेन के लॉन्च के मौके पर मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, साउथ एक्सटेंशन पार्ट 2, नई दिल्ली शोरूम के हैड श्री थंसीर के के ने कहा, साउथ एक्सटेंशन हमेशा से दिल्ली के उन परिवारों की पहली पसंद रहा है जो शादी के गहनों की तैयारी शुरू करते हैं। हम ऐसी दुल्हनों से मिलते हैं जो एक ही बार में पारंपरिक रस्मों के लिए क्लासिक विरासत-शैली के गहने, डेस्टिनेशन फंक्शन के लिए हल्के डिज़ाइन और रिसेप्शन के लिए आधुनिक सेट चुनना चाहती हैं। ब्राइड्स ऑफ इंडिया के 15वें संस्करण के हमारे शोरूम तक आने पर, हमने इसी आवश्यकता को ध्यान में रखकर एक खास अनुभव तैयार किया है। हमारा उद्देश्य हर दुल्हन और उसके परिवार को ऐसे आभूषण देना है जो उनकी परंपराओं का सम्मान करें, लंबे समारोहों में आरामदायक रहें और शादी के दिन वे खुद को जैसा देखना चाहती हैं, उससे पूरी तरह मेल खाएँ। मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में सुश्री अर्पणा अग्रवाल उपस्थित रहीं। वह लग्ज़री कंसल्टेंट और ब्रांड स्ट्रैटेजिस्ट, वंडर वुमन कनेक्ट की संस्थापक, वंडर वुमन एलीट क्लब की अध्यक्ष, ऑल लेडीज़ लीग में इंडिया चेयरपर्सन बिज़नेस नेटवर्किंग और मैग्नेटो क्लीनटेक की डायरेक्टर हैं। उन्होंने मेहमानों, भावी दुल्हनों और जोड़ों से बातचीत की और उस उत्सव का हिस्सा बनीं, जिसमें यह दर्शाया गया कि शादी के दिन आभूषण किस तरह पहचान, आत्मविश्वास और व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करते हैं।

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