नई दिल्ली – मुंबई में एक शानदार प्रदर्शन के बाद, भारत का अग्रणी प्रोफेशनल हेयर कलर और केयर ब्रांड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, अपने प्रमुख मेगा शो को राजधानी में लेकर आया, जहां इसने अपने इवोक ब्राइडल कलेक्शन को पेश किया। यह कलेक्‍शन फैशन-फॉरवर्ड इवोक कलेक्शन का विस्तार है। कंपनी ने क्लिनिकली टेस्टेड फेशियल किट्स और पोर्टफोलियो के जरिये स्किन कैटेगरी में प्रवेश की भी घोषणा की। ‘इवोक’ और ‘वोग’ शब्दों को मिलाकर बनाया गया इवोक एक ऐसा कलेक्शन है जिसमें पुराने समय की स्टाइल और आज का मॉडर्न लुक एक साथ मिलते हैं। इसमें आठ अलग-अलग हेयर स्टाइल शामिल हैं जो नए ट्रेंड से प्रेरित हैं। इस कलेक्शन में इवोक ने दिखाया है कि वे बालों को कलर करने में कितने एक्सपर्ट हैं, खासकर आर्गन सीक्रेट्स और ह्यूमैजिक नो अमोनिया हेयर कलर का इस्तेमाल करके। यह कलेक्शन खास है क्योंकि इसमें बालों को अलग-अलग आकार और रंग दिए गए हैं। इसमें स्कल्प्टेड सिल्हूट्स, डाइमेंशनल कलर, और फ्लूइड लाइन्स एवं टेक्सचर्स का उपयोग किया गया है, जो बालों को एक बहुत ही शानदार और क्लासी लुक देते हैं। दिल्ली मेगा शो में, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने इवोक का एक ब्राइडल कलेक्शन में विस्तार किया, जो शादी के सात फेरों, सात वचनों और सात ब्राइडल स्टाइल्स पर आधारित है। इस कलेक्शन में वेडिंग हेयर की नए सिरे से कल्‍पना की गई है और हर एक स्टाइल शादी के हर कदम की कहानी कहता है। इसमें बालों को इस तरह से बनाया गया है कि वे सिर्फ स्टाइल नहीं, बल्कि किस्मत की तरह बुने हुए, प्रार्थना की तरह सजे हुए और एक नई विरासत की तरह दिखें। इस कलेक्शन में सात लुक्‍स हैं बेज कर्ल्स, क्रिमसन लेंथ्स, ऑबर्न टाईबैक्स, वायलट क्राउन, मोचा मिराज, हनी वील, सेंद्रे कैस्केड। ये सभी हेयर स्टाइल्स सात अलग-अलग मूड या भावनाओं को दर्शाते हैं, जैसे एक दुल्हन अपने सात सपनों को एक ही दिन में जीती है। इन स्टाइल्स को जब मंच पर दिखाया गया, तो इन्होंने भारतीय पारंपरिक लुक को आधुनिक तकनीक के साथ मिलाकर एक नया और शानदार रूप दिया। एक अन्य प्रमुख आकर्षण ब्रांड के क्लिनिकली टेस्टेड स्किन पोर्टफोलियो का अनावरण था, जिसमें स्ट्रीक्स प्रोफेशनल स्किन ब्राइटनिंग फेशियल किट, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल एंटी-एजिंग फेशियल किट और स्ट्रीक्स प्रोफेशनल स्किन डी-टैन मास्क पेश किए गए। ये प्रीमियम उपचार सैलून को ग्राहकों की तरह-तरह की जरूरतों के मुताबिक एडवंस्‍ड स्किनकेयर समाधान प्रदान करने में मदद करते हैं और उनकी खूबसूरती से चार-चांद लगाते हैं। रोशेल छाबड़ा, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल की प्रमुख, ने कहा,मेगा शो एक ऐसा मंच है जहाँ हम स्टाइलिस्ट्स को भारतीय बालों के लिए नए और बेहतर तरीकों, टूल्‍स और ट्रेंड की जानकारी देते हैं। ‘इवोक’ से हमने स्टाइलिस्ट्स को एक नई और मॉडर्न भाषा दी है, जिससे वे ऐसे हेयर स्टाइल बना सकते हैं जो ज्यादा तराशे हुए, कई रंगों वाले और आसानी से अपनाए जाने वाले हों। इवोक को ब्राइडल कलेक्शन में बदलना एक बहुत ही सही कदम था। दिल्ली को भारत की ब्राइडल राजधानी मानते हुए, यह जगह शादी के लिए सात खास हेयर स्टाइल्स को दिखाने के लिए एकदम परफेक्ट थी। ये स्टाइल्स इतने अच्छे से तैयार किए गए हैं कि इन्हें सैलून और हेयर आर्टिस्ट्स हर शादी के मौके के लिए अपनी पसंद से बदल सकते हैं। उनका कहना है कि यह बदलाव इसलिए किया गया है ताकि हमारे प्रोफेशनल्स को ऐसी कला सिखाई जा सके जो हमारे रीति-रिवाजों का सम्मान करे, लेकिन साथ ही साथ मॉडर्न और फोटो-फ्रेंडली भी लगे। प्रियंका पुरी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, एचआरआईपीएल, ने कहा, इस बार हमने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल इवोक को एक ब्राइडल कलेक्शन में बदला, जो सात फेरों से प्रेरित है। हर वचन को नए तरीके से दिखाया गया है, जिससे सात अलग-अलग लुक्स बने हैं जो दुल्हन की यात्रा को खास बनाते हैं। ताकत, साथ, समृद्धि और भक्ति जैसे वचनों को हेयर स्टाइल में ढाला गया है, ताकि हर लुक सिर्फ स्टाइल नहीं, बल्कि एक कहानी हो। हमारे हेयर स्टाइलिस्ट्स के लिए इस विजन को जीवंत करने के लिए, हम बेहतर ट्रेनिंग, डिजिटल कहानियों और मशहूर ब्राइडल इन्फ्लुएंसर्स के साथ मिलकर इस कलेक्शन को और खास बना रहे हैं। सात फेरे, सात वचन, सात ब्राइडल लुक्स ये मिलकर आज की दुल्हन के लिए वेडिंग हेयर को नया मतलब देते हैं। इस शाम का समापन बॉलीवुड अभिनेत्री और ब्रांड एम्बेसडर वाणी कपूर की शानदार रैंप वॉक के साथ हुआ। अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए, वाणी ने कहा,इवोक कलेक्शन सदाबहार परंपरा को आधुनिक ग्लैमर के साथ जोड़ता है और स्टाइलिस्ट्स को प्रत्येक लुक को जीवंत करते देखना प्रेरणादायक था। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसे ब्रांड से जुड़ी हूं जो कला को महत्व देता है और प्रोफेशनल्‍स को सिग्नेचर स्टाइल्स बनाने में सहयोग करता है। वाणी के बालों को प्रसिद्ध उद्योग विशेषज्ञों, जिनमें विपुल चुडास्‍मा (क्रिएटिव डायरेक्टर, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल), हीना दलवी (जीएम – एजुकेशन, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल) और शिरीन मर्चेंट (टेक्निकल एम्बेसडर, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल) के सहयोग से स्टाइल किया गया था। दिल्ली संस्करण के साथ, मेगा शो 2025 ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल की उस प्रतिबद्धता को फिर से दोहराया, जिसमें सैलून पार्टनर्स को नए इनोवेशन, रचनात्मक प्रेरणा और बेहतर शिक्षा के साथ सशक्त बनाया गया, ताकि भारत के प्रोफेशनल ब्यूटी क्षेत्र का भविष्य और बेहतर हो सके।

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