नेशनल- भारत के प्रमुख पैकेज्‍ड ड्रिंकिंग वाटर ब्राण्‍ड, बिसलरी इंटरनेशनल ने अपने डिलीवरी एट-होम ऐप ‘बिसलरी@डोरस्टेप’ के लिए नया अनोखा कैम्पेन लॉन्च किया है। इस कैम्‍पेन में जरूरी सामानों के सुविधाजनक समाधानों के लिए आधुनिक ग्राहकों की सोच को दर्शाया गया है। इस कैम्पेन के तहत, बिसलरी@डोरस्टेप, प्रावस्थाबद्ध तरीके से ब्रांड फिल्म को जारी कर रहा है, जिसमें नई पीढ़ी और जेनरेशन ज़ेड की जिंदगी दिखाई जा रही है। बिसलरी@डोरस्टेप ऐप वर्तमान में महानगरों और टियर 1 बाजारों सहित पूरे भारत में 600 पिन कोड में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसके अलावा, बिसलरी के पास 6000 से अधिक वितरकों, 7500 वितरण ट्रकों और लगभग 70 विशेष आधुनिक सर्विस एजेंट्स का एक मजबूत वितरण नेटवर्क है जो पानी और अन्य बिस्लेरी प्रोडक्ट्स की सुचारू और निरंतर डिलीवरी सुनिश्चित करता है।डिजिटल कैम्पेन पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये, जयंती चौहान, वाइस चेयरपर्सन, बिसलरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने कहा,ग्राहकों की पसंद को प्राथमिकता देना और उनकी जरूरतों को पूरा करना हमारे डीएनए में है। महामारी की वजह से लगने वाले लॉकडाउन के दौरान, हम पहली ऐसी कंज्यूमर गुड्स कंपनी थे, जिसने डी2सी कॉन्सेप्ट को मजबूत किया और बिसलरी@डोरस्टेप की पेशकश की। हमने घर बैठे ही अपने प्रोडक्ट्स पहुंचाए, जिसके लिए उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं थी। बदलते वक्त के साथ, ग्राहक अब तेजी से डिजिटल और डिलीवरी समाधान को अपना रहे हैं। इस कैम्पेन के माध्यम से, हमने ग्राहकों को एक आरामदायक अनुभव उपलब्‍ध कराने के लिये ऑनलाइन बिसलरी के प्रोडक्ट्स ऑर्डर करने की सहूलियत देने पर जोर दिया है।