नई दिल्ली- बजाज कंज्यूमर केयर लिमिटेड ने बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन को लॉन्च करने की घोषणा की। यह स्किनकेयर सेग्मेंट में कंपनी की नई पेशकश है। बादाम के तेल और विटामिन ई के लाभों से युक्त यह साबुन त्वचा को प्रीमियम मॉइश्चराइजेशन देता है, जिससे त्वचा कोमलए मुलायम और चमकदार बनती है। गहन वैज्ञानिक रिसर्च और इनोवेशन के साथ बनाए गए बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन त्वचा को बेहतर मॉइस्चराइजेशन देता है। मन को आनंदित करने वाली सुगंधए धोने में आसानी और प्रतिस्पर्धी कीमत जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ यह साबुन ग्राहकों को अनूठी किफायत देता है। साबुन को लॉन्च करते हुए बजाज कंज्यूमर केयर के प्रबंध निदेशक श्री जयदीप नंदी ने कहा, ग्राहक लंबे अरसे से हमसे इस तरह के मॉइश्चराइजिंग साबुन की मांग कर रहे थे और हम खुश हैं कि हम उनकी मांगों को ध्यान में रखकर प्रोडक्ट उनके लिए ला रहे हैं। बजाज आल्मंड ड्रॉप्स कई साल से भारतीयों का पसंदीदा प्रोडक्ट रहा हैए जिसमें बादाम तेल और विटामिन ई की मौजूदगी न केवल बालों को बल्कि त्वचा को भी लाभ पहुंचाने के लिए अपनी खास पहचान रखती है। बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइश्चराइजिंग साबुन के साथ हम अब इसी फायदे को एक प्रीमियम साबुन के रूप में पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा हमें विश्वास है कि ग्राहकों ने जिस तरह से हमारे आल्मंड ड्रॉप्स तेल पर प्यार और भरोसा जताया हैए वैसा ही रेस्पांस हमारे साबुन को भी मिलेगा। इस प्रोडक्ट को स्किनकेयर की सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया है। इसकी कीमत इसे हर कंज्यूमर सेग्मेंट के लिए सुलभ बनाएगी।भारतीय साबुन बाजार 20,000 करोड़ रुपये का है और इसमें ग्राहकों की जरूरतें भी तेजी से बढ़ रही हैं।