नई दिल्ली-सिम्पोलो टाइल्स एंड बाथवेयर, भारतीय सिरेमिक उद्योग में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है, जिसे सबसे नवीन खिलाड़ी और बड़े प्रारूप वाले सिंटर्ड कॉम्पैक्ट सतहों और 16/20 मिमी मोटाई वाली आउटडोर टाइल्स, किचन प्लेटफ़ॉर्म टाइल्स और कई अन्य श्रेणियों के अग्रणी के रूप में मंगोल पुर कलां, मार्बल मार्केट, ऑप, इलाहाबाद बैंक, दिल्ली में अपनी विशेष टाइल्स और सेनेटरी वेयर गैलरी का उद्घाटन किया। 2100 वर्ग फुट.शोरूम में सिंपोलो के सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद जैसे 1200×2400 ड्राई ग्रैनुला, श्रेणी में प्रथम, 1200×1800 पॉश सरफेस, स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ने और आउटडोर अनुप्रयोगों के लिए 16 मिमी रॉकडेक श्रृंखला, किचन टॉप और ग्लेज़्ड विट्रिफाइड टाइल्स, दीवार टाइल्स आदि के साथ समृद्ध इनडोर स्पेस प्रदर्शित किया गया है। सिम्पोलो गर्व से ‘रिको-2.0’ की शुरूआत के साथ अपने प्रशंसित ‘रिको’ संग्रह के अपडेट की भी घोषणा करता है। यह संस्करण सिग्नेचर पॉश सरफेस को बरकरार रखता है, जिसे अब ट्रेंड-सेटिंग सूक्ष्म रंग टोन के साथ बढ़ाया गया है। इसके अतिरिक्त, ‘ग्लिमर टेक’ का समावेश डिज़ाइन के चयनित क्षेत्रों में एक सूक्ष्म चमक लाता है, और लालित्य का स्पर्श जोड़ता है।इस वर्ष, सिम्पोलो ने अभूतपूर्व ‘स्ट्रॉन्गएक्स’ सतह पेश की, जिसने अपनी शून्य चमक और प्रतिबिंब की अनुपस्थिति के साथ मैट फ़िनिश के लिए एक नया मानक स्थापित किया। 8 की प्रभावशाली सतह कठोरता रेटिंग के साथ, ‘स्ट्रॉन्गएक्स’ अद्वितीय स्थायित्व प्रदान करता है, जो इसे हवाई अड्डों, मॉल और संस्थानों जैसे उच्च-यातायात वातावरण के लिए आदर्श विकल्प बनाता है। उल्लेखनीय रूप से, इसकी मैट फ़िनिश और असाधारण कठोरता के बावजूद, ‘स्ट्रॉन्गएक्स’ सतह को साफ करना और बनाए रखना उल्लेखनीय रूप से आसान है।यह शोरूम प्रत्येक क्लासी हाउस बिल्डर और आर्किटेक्ट की सभी टाइलिंग जरूरतों को पूरा करता है। शोरूम उचित माहौल में अत्याधुनिक मॉक-अप डिस्प्ले के माध्यम से सबसे उत्कृष्ट संग्रहों में से एक का प्रदर्शन करता है। ये मॉक-अप ग्राहकों को यह महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं कि प्रत्येक टाइल अपने वास्तविक उपयोग में कैसी दिखेगी और डिजाइनरों को वहां से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी। शोरूम के भव्य उद्घाटन पर, मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) श्री भरत अघारा ने कहा, ‘यह शोरूम डिजाइन और दृश्य अपील में अपनी अद्वितीय समृद्धि के साथ टाइल खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड दिल्ली में अपनी प्रतिस्पर्धी रणनीतियों का पुनर्मूल्यांकन करेंगेइस अवसर पर बोलते हुए, श्री संजीव सिंह (जीएम-उत्तर 2) ने कहा,दिल्ली को उसके परिष्कृत स्वाद और सौंदर्यशास्त्र के प्रति गहरी नजर के लिए जाना जाता है। अपने शोरूम के माध्यम से, हम उनकी और उनके समझदार ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुरूप उत्पादों का एक क्यूरेटेड चयन पेश करके उनकी मांगों को पूरा करने की आकांक्षा रखते हैं, जो हमेशा घर की सजावट के शिखर की तलाश में रहते हैं।