दोस्त की पत्नी को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, विरोध करने पर जमकर पीटा और लूटा

नई दिल्ली- राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में अपने कारोबारी दोस्त की पत्नी को मीटिंग के लिए होटल में बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने दुष्कर्म के बाद न केवल पीडि़त का अश्लील वीडियो बनाया बल्कि विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई की और उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। महिला ने होटल स्टाफ की मदद लेकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पहुंची मंगोलपुरी थाना पुलिस ने पीडि़ता को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के बाद उसके बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता अपने परिवार के साथ रोहिणी इलाके में रहती है और उसके पति का अपना कारोबार है। पीडि़ता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 1 जनवरी को उसके पति के दोस्त ने उसे फोन कर एक मीटिंग के लिए होटल में बुलाया था।

जहां एक रूम में मीटिंग रूम बताकर वह उसे एक कमरे में ले गया। वहां आरोपी ने बाकि लोगों के आने की बात कहकर उस इंतजार करने के लिए कहा। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान पीडि़ता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने पुलिस को शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीडि़ता ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने महिला की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरोपी ने पीडि़ता की सोने की चैन, उसके पर्स में मौजूद पैसे भी लूट लिए। वारदात के बाद आरोपी उसे कमरे में छोड़ कर फरार हो गया। आरोपी के जाने के बाद पीडि़ता ने होटल स्टाफ की मदद लेकर मामले की सूचना पुलिस और अपने परिजनों को दी। मौके पर पहुंची मंगोलपुरी थाना पुलिस ने पीडि़ता को अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसका मेडिकल और उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। पीडि़ता ने पुलिस को बयान दिया, जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी एक्ट की धारा 376/328/392 के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।