ओछी स्तर की राजनीति पर उतरी भाजपा: प्रेरणा सिंह

नई दिल्ली- राजधानी दिल्ली में भाजपा ओछी और घटिया राजनीति पर उतर आई है। इस पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं के साथ-साथ अब सांसद तक कांग्रेस जन प्रतिनिधियों द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का श्रेय लेने पर उतर आए है। ऐसा ही एक मामला उत्तरी दिल्ली नगर निगम के शहरी एवं सदर पहाड़ गंज जोन के रामनगर वार्ड़ का सामने आया है जिसमें भाजपा सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने गुरूवार को आनन-फानन में आराकशा रोड़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया जबकि इस कार्य की योजना क्षेत्रीय कांग्रेस पार्षद सुलक्षणा द्वारा बनवाई गई थी।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल की नेता प्रेरणा सिंह ने भाजपा नेताओं के इस घटिया स्तर के कार्य की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जब सांसद स्तर के नेता ऐसी ओछी राजनीति करेगें तो भाजपा क्षेत्रीय स्तर के नेताओं को क्या सीख देगें। प्रेरणा सिंह ने कहा कि रामनगर वार्ड़ की कांग्रेस पार्षद सुलक्षणा ने अपने अथक प्रयास से आराकशा रोड, कुतुब रोड से मुल्तानी ढांडा के निर्माण की योजना बनवाई थी।

निगम के परियोजना विभाग द्वारा इस कार्य को किया जाना था और कार्य पर गैर-योजना मद से करीब 80 लाख रुपये खर्च होने थे। इस कार्य का शुभारंभ 7 जनवरी को किया जाना था। प्रेरणा सिंह ने कहा कि निगम के संबंधित विभाग के अधिकारी और पार्षद सुलक्षणा निर्माण कार्य के शुभारंभ समारोह की तैयारी में जुटे थे लेकिन भाजपा के नेताओं ने कार्य का श्रेय लेने की होड़ में एक दिन पहले ही गुरूवार को आनन फानन में अपने क्षेत्रीय सांसद डॉ. हर्षवर्धन से आराकशा रोड़ निर्माण कार्य का शुभारंभ करा दिया।